WhatsApp Chenl Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Folo ME

Patwari Vacancy: राजस्थान पटवारी भर्ती 1963 पदों पर होगी प्रशासनिक स्वीकृति जारी

राजस्थान पटवारी भर्ती के 1963 पदों पर प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति प्राप्त हो गई है राजस्व मंडल राजस्थान द्वारा इन पदों को आनुपातिक रूप से जिलेवार वर्तमान में रिक्त पदों के अनुसार बांटा गया है इसके लिए नोटिस जारी किया गया है।

राजस्थान पटवारी भर्ती का इंतजार कर रहे बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी है पटवारी भर्ती के 1963 पदों पर प्रशासनिक और वित्तीय स्वीकृति को लेकर नोटिस जारी कर दिया है राजस्थान के बेरोजगार अभ्यर्थी काफी समय से इसका इंतजार कर रहे थे।

इस भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन सीईटी, लिखित परीक्षा, डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन एवं मेडिकल के आधार पर किया जाएगा।

राजस्थान पटवारी भर्ती आवेदन प्रक्रिया
इस भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होने पर ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकेंगे इस भर्ती के लिए जल्द ही राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा इसके बाद उम्मीदवार एसएसओ पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन भर सकते हैं।

आवेदन फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी होगी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करने होंगे एवं कैटिगरी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा आवेदन फॉर्म को सबमिट करने के बाद इसका प्रिंटआउट निकाल कर सुरक्षित रख लेना है।

Rajasthan Patwari Vacancy Check
राजस्थान पटवारी भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन जल्द ही जारी किया जाएगा पटवारी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी होने पर उसकी सूचना व्हाट्सएप चैनल पर उपलब्ध करवा दी जाएगी।

पटवारी भर्ती के 1963 पदों पर वित्तीय स्वीकृति एवं प्रशासनिक स्वीकृति का नोटिस यहां से डाउनलोड करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *